बैतूल _ पुलिस विभाग में हुई प्रशासनिक फेर बदल,टीआई, एसआई, एएसआई, कॉन्स्टेबल की पदस्थापना बदली_

फिर बने मुलताई टीआई राजेश सातनकर, दुनावा चौकी प्रभारी बने उत्तम मस्तकार

Janta darbaar 24 Jitendra Kapse

पुलिस विभाग में हुई प्रशासनिक फेर बदल,टीआई, एसआई, एएसआई, कॉन्स्टेबल की पदस्थापना बदली_

फिर बने मुलताई टीआई राजेश सातनकर, दुनावा चौकी प्रभारी बने उत्तम मस्तकार



बैतूल_जिला पुलिस फेरबदल में एसपी ने पिछले दिनों बदली गई जिले के थाना निरीक्षकों की पदस्थापना को यथावत कर दिया है। जबकि 35 से ज्यादा एसआई, एएसआई, हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल के थाने बदल दिए है। यह रविवार जिले के पांचों विधायकों के साथ हुई बैठक का असर बताया जा रहा है।
बैतूल गंज में तैनात टीआई रविकांत डहरिया का 16 जुलाई को किया गया मुलताई तबादला निरस्त कर दिया गया है, जबकि राजेश सातंनकर का भी ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया है। आठनेर टीआई बनाए गए विष्णु प्रसाद मौर्य को भी वापस लाइन भेज दिया गया है। जबकि बबिता उईके को महिला थाना से आठनेर का थाना प्रभारी बना दिया गया है।

इसके अलावा एसआई उत्तम मस्तकार को बैतूल बाजरंसे दुनावा चौकी प्रभारी, दिलीप यादव की बैतूल गंज से भीमपुर चौकी प्रभारी, संतोष सिंह नागवे को कंट्रोल रूम से दामजीपूरा, नीरज खरे को दुनावा चौकी से मुल्ताई थाना, बलराम यादव को भीमपुर से आमला, नरेंद्र यूके को कंट्रोल रूम से आमला, भनुप्रताप बुंदेला को कोतवाली से मुल्ताई, पंचम यूके को डीएसबी से कोतवाली, दयाशंकर पथरिया को कोतवाली से शाहपुर, वाहिद खान को आमला से कोतवाली, कन्हैया लाल गंजाम को पुलिस लाइन से सारणी, रणधीर सिंह राजपूत को डीसीबी से गंज थाना, रामस्वरूप रघुवंशी डीसीआरबी से बैतूल बाजार, विनोद मालवीय को डीएसबी से मुल्ताई, मुजफ्फर हुसैन को मोहदा से चिचोली भेज दिया गया है। इसके अलावा भी कई एएसआई, हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल का तबादला कर दिया गया है।

news portal development company in india
marketmystique