बैतूल _ शाहपुर थाना क्षेत्र के एक खेत में मिला इंसान का पंजा, पुलिस सर्चिंग के बाद भी नहीं मिल पाया कोई सुराग, जांच में जुटी पुलिस

janta darbaar 24 Jitendra Kapse

बैतूल

शाहपुर थाना क्षेत्र के एक खेत में मिला इंसान का पंजा, पुलिस सर्चिंग के बाद भी नहीं मिल पाया कोई सुराग, जांच में जुटी पुलिस


बैतूल_ शाहपुर थाना क्षेत्र में एक हाथ के पंजे ने पुलिस को परेशानी में डाल दिया है। एक खेत में मिले इस पंजे को लेकर पुलिस दो दिन से जांच में जुटी है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है की यह पंजा आखिर किसका है। पुलिस को एक सूचना के बाद मिला यह इंसानी पंजा कलाई तक साफ सुथरा है। उसके बाद उसकी सिर्फ हड्डी दिखाई पड़ रही है। जबकि उसका अंगूठा कुछ कटा हुआ है। टीआई जयपाल इवनाती ने एक टीम बनाकर इसकी जांच उप निरीक्षक भीकम राज को सौंपी है।

बताया जा रहा है की शाहपुर के पास से गुजरने वाले रेलवे ट्रैक के पास खेत मालिक सुनील घिड़ोडे को यह पंजा उनके खेत में दिखा था। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी, जिसके बाद पिछले दो दिन से पुलिस इस इंसानी पंजे को लेकर जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

सीधे हाथ का है पंजा

फोरेंसिक एक्सपर्ट के मुताबिक पुलिस को मिला यह पंजा किसी व्यक्ति के सीधे हाथ का पंजा है। जिसका अंगूठा कटा हुआ दिखाई दे रहा है। हाथ का पंजा देखने से यह अंग ज्यादा पुराना नहीं लग रहा है, लेकिन उसके साथ जुड़ी हड्डी देखकर यह पुराना प्रतीत हो रहा है। इसे लेकर पुलिस पशोपेश में है।

आसपास तलाश में कुछ नहीं मिला

टीआई इवनाती के मुताबिक हाथ का यह पंजा संभवत कुत्ते रेलवे ट्रेक की ओर से उठाकर खेत की तरफ लाए होंगे। आशंका है की ट्रेन से कटने वाले किसी व्यक्ति का यह पंजा ट्रेन की जाली में फंसकर इधर पहुंच गया होगा।
पुलिस में जीआरपी, ट्रैक मेन से भी जानकारी जुटाई है, लेकिन आसपास कहीं ट्रेन से कटने की कोई वारदात नहीं हुई है। बैतूल में दो दिन पहले हुई वारदात के मृतक के भी अंग सुरक्षित मिले थे। ऐसे में यही आशंका है की यह कहीं दूर। से आया है। पुलिस ने दोनों ट्रैक के आसपास भी सर्च किया है।

news portal development company in india
marketmystique