नशा मुक्ति के लिए जनजागरण रैली का आयोजन

Janta darbar 24 रिपोर्टर संजय विश्वकर्मा छिंदवाड़ा

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव क्षेत्र में नशा मुक्ति के लिए जागरूकता रैली निकाली गई। पंचायत जनप्रतिनिधि और पेसा एक्ट समिति के नेतृत्व में, ग्राम जमकुंडा के ग्रामीणों ने इस रैली में भाग लिया।

महिलाओं ने शराब बेचने वालों को सख्त चेतावनी दी कि अगर वे शराब बेचना जारी रखते हैं, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा, शराब पीने वालों से आर्थिक दंड भी वसूलने की बात कही गई। युवाओं और बच्चों को तंबाकू, बीड़ी, सिगरेट जैसी आदतों से दूर रहने की भी समझाइश दी गई।

रैली में सरपंच ममता कुमरे, उपसरपंच राकेश खरे, और पेसा एक्ट समिति के अन्य प्रमुख सदस्य सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने भाग लिया। जनजागरण का यह प्रयास ग्रामीण क्षेत्रों में नशा मुक्ति के प्रति सकारात्मक बदलाव लाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

*इस अभियान में सरपंच ममता कुमरे, उपसरपंच राकेश खरे, पूर्व सरपंच प्रकाश कुमरे, सचिव चन्दरसिग सालवार, पैसा एक्ट अध्यक्ष विजय इवनाती, मोबिलाइजर बबीता इवनाती, रोजगार सहायक विनोद खरे, ग्राम कोटवार मंगलसिंग नागवंशी पूजा परते,योगिता मर्सक़ोले, बबीता इवनाती, ज्योति कुमरे, अनुष्का कनोजे, शकुन बन्देवार, सुनीता खरे, रामेश्वरी ब्रह्बंसी सहित बड़ी तादात में महिलाए उपस्थित रही।*

  रिपोर्टर संजय विश्वकर्मा छिंदवाड़ा

news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts