कुएं में मिला 4 वर्षीय मासूम बेटे के हत्यारे पिता का शव, प्रथमदृष्टया आत्महत्या की आशंका

Janta darbaar 24 Jitendra Kapse

मध्यप्रदेश _ बैतूल कुएं में मिला 4 वर्षीय मासूम बेटे के हत्यारे पिता का शवः प्रथमदृष्टया आत्महत्या की आशंका

मध्यप्रदेश_ बैतूल से सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है जहां 4 वर्षीय मासूम बेटे को पटककर मार डालने वाले आरोपी पिता की लाश आज पुलिस ने गांव के ही एक खेत में बने कुएं से बरामद की है। पुलिस आरोपी को पिछले मंगलवार से ढूंढ रही थी। पुलिस को आशंका है कि बेटे से मारपीट और हत्या के बाद उसने या तो आत्महत्या कर ली या फिर शराब के नशे में वह कुएं में गिर पड़ा।कोतवाली पुलिस ने सावंगा निवासी दुर्गेश उर्फ मंगल (28)के खिलाफ 16 जुलाई को बेटे की ही हत्या का प्रकरण दर्ज किया था। जिसे तीन दिन से पुलिस टीम ढूंढ रही थी। उसकी लाश आज गांव के ही सागर राठौर के कुएं में औंधे मुंह पड़ी मिली। खेत मालिक सागर आज दोपहर जब खेत पर खाद डालने पहुंचा और उसने कुएं में झांका तो वहां एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक इरफान कुरैशी के साथ दल ने जब लाश निकाली तो इसकी शिनाख्त दुर्गेश के रूप में हुई। लाश पानी में डिकंपोज हो गई है। जिसे पीएम के लिए बैतूल भेजा जा रहा है। मृतक का कल, शुक्रवार पीएम करवाया जाएगा।यह था मामला बताया जा रहा है कि आरोपी दुर्गेश (28) शराब पीने का आदी था। इसी के चलते उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता था। इससे तंग पत्नी संगीता अपनी दो साल की बेटी को लेकर नासिक महाराष्ट्र स्थित मायके चली गई है। इस दौरान उसने 4 साल के कार्तिक को पिता दुर्गेश के पास ही छोड़ दिया था। रात को बच्चे ने पिता से खाना मांगा और जिद तो उसने मासूम को सड़क पर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। इस बीच ग्रामीणों ने डायल 100 पर घटना की सूचना दी।

खाना मांगने पर कि थी पिता ने बच्चे की हत्या

बताया जा रहा है कि मासूम कार्तिक पिता से खाना मांग रहा था। लेकिन उसने खाना बनाया ही नहीं था। वह दिन में ग्रामीण पंजू कावड़कर के घर मजदूरी पर गया था। शाम को मजदूरी से लौटा तो उसने शराब पी ली थी। नशे में धुत रहने के दौरान उसने बच्चे के खाना मांगने पर उसे पीटना शुरू कर दिया। वह उसे उठाकर घर से थोड़ी दूर ले गए। जब बच्चे ने रोना बंद नहीं किया तो गुस्से में आकर उसने उसे सीमेंट रोड पर पटक दिया।

रात करीब 12 बजे हुई वारदात के समय लोग सोए हुए थे। जबकि आरोपी के नाना बुद्ध का घर दूर होने से उन्हें भी इसकी जानकारी नहीं हुई। जहां आरोपी ने बच्चे को पटका उस पड़ोस के लोगों ने बच्चे की चीख सुनने और आरोपी के वहां कुल्हाड़ी लिए खड़े होने के बाद डायल 100 को काल किया।

आरोपी मुल्तह बाहर का निवासी

यह आरोपी भैंसदेही के पास बेलधाना का रहने वाला था। लेकिन बचपन से ही अपने नाना बुद्ध बारसाकार के घर रह रहा था। घटना के समय भी वह वहीं रह रहा था। उसने पांच साल पहले महाराष्ट्र में मजदूरी करते हुए संगीता से प्रेम विवाह किया था। जिससे कार्तिक 4 और एक 2 साल की बेटी है।

news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts