बैतूल _ कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने लगातार तीसरे दिन किया जिला अस्पताल का किया निरीक्षण_गंदगी मिलने पर जताई नाराजगी

अस्पताल परिसर की रिक्त भूमि को बनाएं ग्रीन जोन

Janta darbaar 24 Jitendra Kapse

कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने लगातार तीसरे दिन किया जिला अस्पताल का किया निरीक्षण_गंदगी मिलने पर जताई नाराजगी

अस्पताल परिसर की रिक्त भूमि को बनाएं ग्रीन जोन


बैतूल _ कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने सोमवार को लगातार तीसरी बार जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल में अव्यवस्थाएं मिलने पर सुधार के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने अस्पताल के शिशु वार्ड, महिला एवं पुरूष वार्ड में भर्ती मरीजों से मुलाकात कर स्वास्थ्य सेवा की जानकारी ली। इस दौरान मरीजों के पास अतिरिक्त परिजनों के रूकने पर उन्हें समझाइश दी और पास के सिस्टम को फॉलो करने के निर्देश दिए। उन्होंने ओपीडी स्लीप कक्ष में जाकर पर्ची के पैसे अलग-अलग रखे जाने के निर्देश दिए।



निरीक्षण के दौरान एसडीएम श्री राजीव कहार, सिविल सर्जन डॉ.अशोक बारंगा, मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री ओमपाल भदौरिया सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 

गंदगी मिलने पर जताई नाराजगी
निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर में निकासी का पानी एकत्रित होने पर कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने संबंधित को फटकार लगाई और भुगतान रोके जाने के आदेश दिए। इसके अलावा जिला अस्पताल भवन के सामने स्थित परिसर की सफाई कर उसे ग्रीन पार्क के रूप में विकसित किए जाने के नगर पालिका अधिकारी को निर्देश दिए। 


कंडम भवनों को गिराया जाए
कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के सामने स्थित जीर्ण-शीर्ण कंडम भवनों एवं भोजन शाला भवन को डिस्मेंटल किए जाने के निर्देश दिए। इस दौरान जीर्ण-शीर्ण भवनों के आस पास गंदगी एवं गांजर घास की सफाई किए जाने एवं अस्पताल के सामने वाहन खड़े मिलने पर चालानी कार्रवाई के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने अस्पताल परिसर में पड़ी रिक्त भूमि का समतलीकरण कर उस पर शेड बनवाकर एम्बुलेंस पार्किंग की व्यवस्था बनाए जाने के निर्देश दिए।

news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts