ब्रेकिंग न्यूज बैतूल _साइकिल चोरी के विवाद में घर पर विस्फोटक से किया हमला

धमाके में दो महिला सहित चार लोग हुए घायल _सीएचसी में करवाया भर्ती

Janta darbaar 24 Jitendra Kapse

बैतूल

ब्रेकिंग न्यूज बैतूल _साइकिल चोरी के विवाद में घर पर विस्फोटक से किया हमला

धमाके में दो महिला सहित चार लोग हुए घायल _सीएचसी में करवाया भर्ती


बैतूल _साइकिल चोरी को लेकर हुए विवाद के बाद शाहपुर थाना इलाके के गांव सिलपटी में रविवार देर रात 8.30 बजे एक युवक ने एक घर पर विस्फोटक सामग्री फेंक दी। जिसमें चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों को शाहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।पीड़ितों के मुताबिक, गांव के हितेंद्र चौरे की कुछ दिनों पहले साइकिल चोरी हुई थी। यह साइकिल गांव के ही बसंत कहार के पास देखी गई थी। परिवार ने जब यह साइकिल वापस नहीं दी तो पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस शिकायत पर गांव पहुंची थी और उसने चोरी गई साइकिल वापस करने को कह दिया था।जिस पर आरोपी युवक ने साइकिल रास्ते में ही फेंक दी थी ।

विस्फोटक से फटा टीन सेट

उसने शिकायत करने वाले परिवार को धमकी दी थी कि वह उन्हें शाम तक देख लेगा। आज रात (रविवार) को आरोपी युवक बसंत ने पीड़ित परिवार हितेंद्र चौरे के घर पर कोई विस्फोटक सामग्री फेंक दी। जिससे उसके घर की छत क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं परिवार की दो महिला और दो पुरुष को विस्फोटक सामग्री के छरों से चोट पहुंची है। घायलों को उनके परिजनों ने शाहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। शाहपुर पुलिस मुख्यमंत्री के भैंसदेही में आयोजित कार्यक्रम में व्यस्त रहने के कारण फिलहाल पीड़ितों तक नहीं पहुंच पाई है। टीआई जयपाल इवनाति ने बताया कि उन्हें भी घटना की जानकारी मिली है और वह फिलहाल बैतूल से शाहपुर लौट रहे हैं। जिसके बाद वह पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की जानकारी लेंगे।

विस्फोट में घायल व्यक्ति


डायनामाइट हो सकता है विस्फोटक

आशंका व्यक्ति की जा रही है कि आरोपी युवक ने पीड़ित परिवार के घर पर जो विस्फोटक सामग्री को फेंका है। वह डायनामाइट हो सकता है क्योंकि आरोपी युवक वसंत कहार समुदाय से जुड़ा हुआ है यह समुदाय नदियों में मछली मारने का काम करता है जिनके पास अक्सर डायनामाइट होता है इस डायनामाइट का इस्तेमाल वह मछली मारने में करते हैं इसलिए आशंका जताई जा रही है कि आरोपी युवक ने पीड़ित परिवार के घर पर डायनामाइट जलाकर फेंक दिया होगा। ये हुए घायल 1- कमलाबाई पति सुखलाल चौरे 75 वर्ष, 2- मुकेश चौरे पिता हरिश्चंद चौरे उम्र 40 वर्ष, 3- चंद्रा बाई पति हितेंद्र चौरे 50 वर्ष,4- हितेंद्र चौरे पिता सुखलाल चौरे

घायल हुई बुजुर्ग महिला
news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts