अनुसूचित जाति, जनजाति संयुक्त मोर्चा सिवनी ने 21 अगस्त को सिवनी बंद में सहयोग की अपील किया, सिवनी बंद का समर्थन करने व्यापारियों से आहवान, पुलिस प्रशासन के साथ संपन्न हुई बैठक

जनता दरबार 24 सोमनाथ धार्मिक

सिवनी बंद का समर्थन करने व्यापारियों से आहवान, पुलिस प्रशासन के साथ संपन्न हुई बैठक
स्कूली बच्चों की सुविधा को देखते हुये शैक्षणिक संस्थानों से भी स्वेच्छा से बंद रखने की अपील 
अनुसूचित जाति, जनजाति संयुक्त मोर्चा सिवनी ने 21 अगस्त को सिवनी बंद में सहयोग की अपील किया
सिवनी-
अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति सयुक्त मोर्चा सिवनी मीडिया प्रभारी विवेक डेहरिया द्वारा जानकारी देते हुये बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने 1 अगस्त 2024 को अनुसूचित जाति, जनजाति वर्ग को प्राप्त आरक्षण के मामले में सविधान पीठ के 7 जजों ने कोटे के अंदर कोटा अर्थात वर्गीकरण व क्रीमीलेयर का फैसला पूरे देश के अनुसूचित जाति जनजाति के लोगो मे इस फैसले से भारी आक्रोश है और इसी की परिणीति 21 अगस्त को भारत बंद के साथ साथ सिवनी जिले में भी बंद का आह्वान किया गया है। इस संबंध में अनुसूचित  जाति व जनजाति वर्ग के द्वारा सिवनी जिला मुख्यालय के व्यापारिक संगठनों को आवेदन देकर समर्थन देने की अपील की गई है। अनुसूचित जाति, जनजाति संयुक्त मोर्चा सिवनी के समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने बंद में समर्थन देने की अपील किया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व चेंबर आॅफ कामर्स के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक —–
अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति सयुक्त मोर्चा सिवनी मीडिया प्रभारी विवेक डेहरिया द्वारा जानकारी देते हुये आगे बताया कि शैक्षणिक संस्थानों में विद्यार्थियों को आवागमन में किसी भी प्रकार की असुविधा से बचाव हेतु स्वप्रेरणा से शिक्षण संस्थानों से भी स्वेच्छा से बंद रखने की अपील की गई है। वहीं अति आवश्यक सेवाएं सुचारू रूप से संचालित होंगी। सिवनी बंद को लेकर पुलिस प्रशासन के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व एसडीओपी सिवनी की उपस्थिति में अनुसूचित जाति, जनजाति संयुक्त मोर्चा की बैठक 20 अगस्त को हुई है। वहीं चेंबर आफ कामर्स के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की गई है। वहीं 21 अगस्त को सिवनी बंद को लेकर 20 अगस्त 2024 को भी अति आवश्यक बैठक अनुसूचित जाति व जनजाति के संयुक्त मोर्चा के द्वारा की गई जिसमें अनुसूचित जाति, जनजाति के सदस्य शामिल हुए और सभी ने भारत बंद के आह्वान पर सिवनी जिले को शांतिपूर्ण तरीके से बंद कराने का संकल्प लिया।
अंबेडकर स्मारक से निकलेगी रैली, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के नाम सौंपेंगे ज्ञापन —
अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति सयुक्त मोर्चा सिवनी मीडिया प्रभारी विवेक डेहरिया द्वारा जानकारी देते हुये आगे बताया कि दिनांक 21 अगस्त 2024 को सिवनी बंद के लिए सुबह 9 बजे जिला मुख्यालय सिवनी में डॉ भीमराव आंबेडकर चौक में सभी जिले भर के अनुसूचित जाति व जनजाति वर्ग के सदस्य, महिला, नवजवान साथी, पेंशनर, किसान, मजदूर सभी एकजुट होकर जमा होंगे और एक रैली के माध्यम से डॉ आंबेडकर चौक सिवनी से, सोमवारी चौक, बस स्टैंड नगरपालिका से छिंदवाड़ा चौक तक वापस बुधवारी बाजार से नेहरू रोड होते हुए शुक्रवारी चौक से, बरघाट नाका, डूण्डासिवनी से गणेश चोक से, बाहुबली चौक से सोमवारी भेरोगज चौक होते हुए डॉ आंबेडकर चौक सिवनी में संपन्न होगी। इसके पश्वात  धरना प्रदर्शन डॉ अंबेडकर चौक सिवनी स्थल पर होगा । इसी दौरान 4 से 5 बजे के बीच जिला कलेक्टर सिवनी के माध्यम से राष्ट्रपति महोदय व प्रधानमंत्री महोदय को ज्ञापन सौंपा जाएगा।
गोंगपा, बसपा सहित सामाजिक संगठनों ने दिया समर्थन ———
अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति सयुक्त मोर्चा सिवनी मीडिया प्रभारी विवेक डेहरिया द्वारा जानकारी देते हुये आगे बताया कि गोंगपा, बसपा, पिछड़ा वर्ग, गोंड समाज महासभा, कोयतोड़ महासभा सहित िपछड़ा वर्ग के सामाजिक संगठन सहित अनुसूचित जाति जनजाति वर्ग के सामाजिक संगठनों ने भारत बंद के आहवान को समर्थन दिया है। वहीं इस दौरान बसपा, गोंगपा राजनैतिक दलों सहित सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी व सदस्यगण बंद के दौरान व ज्ञापन कार्यक्रम में शामिल रहेंग

news portal development company in india
marketmystique