गोंडा में ट्रेन हादसा, ट्रैक पर बिखर गईं डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस की बोगिया , हादसे में अभी तक एक के मौत की सूचना है। वहीं, कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

हादसे में अभी तक एक के मौत की सूचना है। वहीं, कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Jantadarbaar24 _ जितेंद्र कापसे 7414977171

गोंडा में ट्रेन हादसा, ट्रैक पर बिखर गईं डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस की बोगियां,यूपी के गोंडा में गुरुवार को चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस की 5 से 6 बोग‍ियां पलट गईं। हादसे में अभी तक एक के मौत की सूचना है। वहीं, कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।


यूपी के गोंडा में गुरुवार को बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही ट्रेन नंबर 15904 चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 5 से 6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। गोंडा के पास झिलाही रेलवे स्टेशन के नजदीक डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस डिरेल हो गई है। डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के एसी कोच का बुरा हाल हो गया है। ट्रेन के पटरी से उतरते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के तमाम उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है

अधिकारियों का तत्काल रेस्क्यू तेज
हादसे का वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि ट्रेन के डिब्बे क्षतिग्रस्त होकर ट्रैक पर बुरी तरह से बिखर गए हैं। ट्रेन के बेपटरी होते ही यात्रियों में भय का माहौल व्याप्त हो गया। ट्रेन के अंदर अभी भी कई यात्री फंसे हैं। अभी तक इस दुर्घटना में एक के मौत की खबर है। रेलवे विभाग की ओर से घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

CM योगी ने ली हादसे की जानकारी
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रेल हादसे की जानकारी ली और अधिकारियों को हादसा स्थल पर पहुंचने के निर्देश जारी कर दिए हैं। इस बीच रेलवे के आला अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक कई डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। गोंडा के नजदीक एक्सप्रेस डिरेल हुई है। अभी तक इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि ट्रेन नंबर 15904 चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे गोंडा में पलट गए हैं। गोंडा-झिलाही के बीच पिकौरा के पास ये हादसा हुआ है। कितने लोग घायल हैं, इसकी कोई जानकारी अभी नहीं आई है। प्रशासन ने रेस्क्यू टीम गोंडा से रवाना किया है। एसी के चार कोच हादसे का शिकार बताये जा रहे हैं। झिलाही रेलवे स्टेशन से कुछ दूर पर ये हादसा हुआ।

news portal development company in india
marketmystique